Skip to main content

गनेय विदेशी मुद्रा ब्रोकर


शीर्ष अमेरिकी-विनियमित विदेशी मुद्रा दलाल विदेशी मुद्रा (विदेशी मुद्रा) बाजार 247 चलाता है, व्यापार के लिए वैश्विक मुद्रा जोड़े प्रदान करता है, और भौगोलिक-राजनीतिक विकास, समाचार, मैक्रो-आर्थिक डेटा और संबंधित विकासों के द्वारा जारी किया जाता है। एक ओर, इस तरह के एक वैश्विक बाजार में भारी व्यापार अवसर उपलब्ध हैं, लेकिन दूसरी ओर, किसी भी वित्तीय अनियमितताओं से व्यक्तिगत व्यापारियों की रक्षा करना चुनौतीपूर्ण है। इस प्रकार, विनियम एक स्थापित ढांचे के माध्यम से पेश किए गए थे जो कि वित्तीय मध्यस्थों को सुनिश्चित करता है। विदेशी मुद्रा दलालों की तरह, व्यक्तिगत व्यापारियों के लिए हानि संरक्षण और नियंत्रित जोखिम की पेशकश के लिए आवश्यक नियमों का अनुपालन करें। सभी अमेरिकी विदेशी मुद्रा दलालों (शुरू करने वाले दलालों सहित) को राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन (एनएफए) के साथ पंजीकृत होना चाहिए, जो स्व-विनियमन वाली गवर्निंग बॉडी है जो पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए नियामक ढांचा प्रदान करता है। अखंडता, नियामक जिम्मेदारियों का पालन, और विभिन्न बाजार सहभागियों की सुरक्षा। एनएफए पृष्ठभूमि संबद्धता स्थिति सूचना केंद्र (बेसिक) नामक एक ऑनलाइन सत्यापन प्रणाली भी प्रदान करता है, जहां आवश्यक नियामक अनुपालन और अनुमोदन के लिए विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज फर्म सत्यापित किए जा सकते हैं इस अनुच्छेद में शीर्ष अमेरिकी-विनियमित विदेशी मुद्रा दलालों की सूची शामिल है, जिसका लक्ष्य उपयोगकर्ताओं को विनियमित ब्रोकरों की एक संकेतक सूची प्रदान करना है (इस लेख को लिखने के समय लागू)। यह सूची किसी विशेष क्रम या रैंकिंग का दावा नहीं करती है, और यह व्यापक नहीं है: FXCM 1000 रुपये के प्रति केवल 4 सेंट का कम कमी होने के कारण, सूक्ष्म विशाल व्यापार आकार, मिनी ट्रेडिंग खाते के लिए कम 50 जमा। और एक मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म, विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट, एलएलसी (एफएक्ससीएम) अधिक लोकप्रिय अमेरिकी विदेशी मुद्रा दलालों में से एक है। विदेशी मुद्रा NYSE - सूचीबद्ध मूल कंपनी द्वारा स्वामित्व लाभ कैपिटल होल्डिंग्स, इंक। (जीसीएपी), विदेशी मुद्रा में तंग फॉरेक्स स्प्रेड, समय पर व्यापार निष्पादन, मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म और कई तकनीकी अनुसंधान संकेतक जैसे 29 विभिन्न भाषाओं में कई प्रमुख विशेषताएं हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार मेटाट्रेडर 4 या विदेशी मुद्रा प्रदाता प्लेटफॉर्म पर एकीकरण प्रदान करता है। ओंडा ओंडा एक और लोकप्रिय ब्रोकर है जो अपने ओंडा बाज़ार के साथ कोई कमीशन और गहरी बाजार तरलता के साथ प्रतिस्पर्धी फैल नहीं दे रहा है, जो विदेशी मुद्रा व्यापारियों जैसे फ़ॉरेक्स उपकरण, उत्पादों, उन्नत विश्लेषणात्मक उपकरण, विदेशी मुद्रा समाचार, प्रशिक्षण वीडियो, और एमटी 4 प्लगिन के लिए सुविधाओं का भार प्रदान करता है। ओंडा और संबंधित भागीदारों व्यापारिकिंग फॉरेक्सक्वाको ज़ेको को हाल ही में ट्रेडकिंग ने ले लिया था और 1-2 pips के तंग फैलाने की पेशकश की थी। गतिशील व्यापारी नेटवर्क और अनुसंधान, विश्लेषण उपकरण और स्ट्रीमिंग समाचार के साथ कई विदेशी मुद्रा व्यापार प्लेटफॉर्म। स्मार्टफ़ोन और टैबलेट्स में ट्रेडिंग एप्लीकेशन समस्त हैं एटीसी ब्रोकर एसटीपी निष्पादन, कोई डीलिंग डेस्क, स्क्रैपिंग अनुमत, एकाधिक ब्रैकेट ऑर्डर, ब्रैकएवेन क्षमता, कस्टम ट्रेलिंग स्टॉप-लॉस इत्यादि जैसे अन्य जोखिम प्रबंधन उपकरणों के साथ-साथ एटीसी ब्रोकरों को अमेरिका के लोकप्रिय विनियमित दलालों में से एक बना दिया गया। विचारक टीडी Ameritrade, Inc द्वारा विचारशालाओं एक और लोकप्रिय अमेरिकी-विनियमित विदेशी मुद्रा दलाल है। 100 से अधिक वैश्विक मुद्रा जोड़े में व्यापार की पेशकश इंटरएक्टिव ब्रोकर्स वैश्विक उपस्थिति वाले एक और लोकप्रिय ब्रोकर, इंटरएक्टिव ब्रोकर्स का दावा है कि उच्च स्तर के निष्पादन, वैश्विक प्रसाद, उच्च अंत व्यापार तकनीक, जोखिम प्रबंधन उपकरण और व्यापारिक ट्यूटोरियल के साथ कम व्यापारिक लागतें हैं। ट्रेडर्स ChoiceFX ब्रोकरेज फर्म को शुरू करने वाली पूर्ण सेवा के रूप में 20 से अधिक वर्षों के साथ, ट्रेडर्स चाउसेफएक्स प्रत्येक विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नकद बोनस प्रदान करके छूट कार्यक्रम प्रदान करता है। सभी ट्रेडों अंततः उनके संदर्भित भागीदारों जैसे एफएक्ससीएम, विदेशी मुद्रा, या सीटीएफ़एक्स प्रो द्वारा निष्पादित होती हैं। ऊपर सूचीबद्ध उन लोगों के अलावा, कई अन्य विनियमित ब्रोकरेज फर्म हैं जो व्यापारियों को विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए खोज सकते हैं: सीएमएस विदेशी मुद्रा FastBrokers। किले कैपिटल, इंक। एफएक्स डायरेक्टअीलर, एलएलसी (या एफएक्सडीडी), लाइटस्पेड ट्रेडिंग ट्रेडस्टेशन सिक्योरिटीज़, इंक। आईबीएफएक्स (ट्रेडस्टेशन ग्रुप, इंक। का हिस्सा) आदि विनियम एक संतुलित कार्य हैं I बहुत कम वित्तीय अनियमितताओं का कारण होगा और व्यक्तिगत व्यापारियों को अपर्याप्त सुरक्षा के कारण बहुत अधिक वैश्विक बाजारों में प्रतिस्पर्धा की कमी का कारण होगा। अमेरिकी विदेशी मुद्रा नियामकों के साथ एक प्रमुख चुनौती यह है कि प्रदान की गई छूट 50: 1 तक सीमित है, जबकि वैश्विक दलालों, अमेरिकी नियमों के बाहर, 1000: 1 का लाभ उठाने के लिए प्रदान करते हैं। व्यापारियों और निवेशकों को पहले सावधानी बरतने की ज़रूरत है, सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पहले। अस्वीकरण: प्रस्तुत जानकारी इस आलेख को लिखने के समय उपलब्ध है, और समय के अनुसार बदल सकती है। लेखक किसी भी उल्लिखित दलालों के साथ किसी भी खाते को नहीं रखता है। Gainsy समीक्षा साइट पर जाएँ चेतावनी: एक एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट गेंस के खिलाफ दोषी फैसले है जब एफपीए ने इस मुद्दे को हल करने के लिए उनसे पूछने के लिए गैसी से संपर्क किया था, तो उनके जवाब में एफपीए को नष्ट करने के लिए एक खतरा भी शामिल था। परिस्थितियों में, एफएपी ने लाभ के साथ कारोबार करने के बारे में सिफारिश की है, जब तक कि इन मुद्दों का समाधान नहीं किया जा सकता। अद्यतनः गेंस के खिलाफ एक दूसरा एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट का दोषी फैसले है जुलाई 2015 चेतावनी: एक तीसरा एफपीए ट्रेडर्स कोर्ट ने गेंस के खिलाफ दोषी वोट दिया है। जब तक यह और अन्य मुद्दों का समाधान नहीं हो जाता, तब तक Gainy को FPA द्वारा ब्लैकलिस्ट किया जाता है। एफएपी ने गेंस के साथ पैसे जमा करने के बारे में सिफारिश की अगर आपके पास पैसा है, तो एफपीए आपको सिफारिश करती है कि आप इसे तुरंत वापस लेने का प्रयास करें। मैं सिर्फ गैयेसी और उनके व्यवसाय प्रथाओं का बीमार हूँ मैंने वीज़ा क्रेडिट कार्ड द्वारा 1 9 02 को 21 अप्रैल को जमा किया था, और मेरे पास मेरे खाते को दस्तावेजों के साथ सत्यापित किया गया था। कुछ दिनों के बाद, मैंने एक छोटा सा 65 लाभ अर्जित किया और भयानक व्यापारिक परिस्थितियों के कारण पूरी तरह से अपना पूरा संतुलन वापस लेने का निर्णय लिया। यहां तक ​​कि अपेक्षाकृत शांत बाजारों में 5 पिप्स की गिरावट थी, और यहां तक ​​कि एशियाई खुले दौरान भी। टिक चार्ट को देखते हुए, कीमत स्थिर रहेगी और जैसे ही मैं एक व्यापार बंद करता हूँ, यह 5 पीपों को जोड़ता है और सामान्य वापस लौटता है मैं बाद में स्क्रीनशॉट सहित शामिल होगा। मैंने देखा कि एक हास्यास्पद अभ्यास है कि आपको वित्तीय विभाग के लिए अपने ट्रेडिंग खाते से आपके व्यक्तिगत खाते से धन हस्तांतरित करने के अनुरोध को स्वीकृति देने की आवश्यकता है, और इसलिए मेरी वापसी की यात्रा 24 अप्रैल 2015 को शुरू हुई। नौ दिनों के बाद और अंतहीन वापसी अनुरोध: अस्वीकृत। कारण: ट्रेडिंग खाते पर पर्याप्त धन नहीं है संदेश, मुझे अंत में मेरे निजी खाते पर 1,965 मिल गया मैंने 7 मई को एक बैंक वायर आहरण का अनुरोध किया, क्योंकि किसी कारण के लिए, गैएंसी क्रेडिट कार्ड से पैसे निकालने की अनुमति नहीं देता है, भले ही यह मेरी जमा की विधि थी। मैं अपने एक संयुक्त बैंक खाते में वापस ले गया, एक अलग बैंक खाता धारक नाम के साथ, जैसा मैंने सोचा कि यह ठीक होगा। छह दिन चलते हैं और निधियों का आहरण: वापस आ गया कारण: गलत बैंक तार विवरण। 13 मई को पॉप-अप हुआ। मेरी गलती थी, इसे पूरी तरह से मिलान करना पड़ता था, न कि सिर्फ अंतिम नाम। अगले दिन, 14 मई, मैंने एक नई वापसी का अनुरोध बनाया। यह तब होता है जब हॉरर शुरू हुआ। एक हफ्ते के बाद, मैंने अपने वायर ट्रांसफर की स्थिति के लिए लाइव चैट से पूछा, और उन्होंने अभी कहा: दुर्भाग्य से, चैट सपोर्ट का इस तरह की जानकारी तक पहुंच नहीं है कृपया, वित्तीय विभाग के अनुरोध के साथ टिकट बनाएं। मैंने एक टिकट बनाया और 4 दिनों के बाद एक उत्तर प्राप्त किया आपका अनुरोध संसाधित किया गया है। सभी बैंक वायर लेनदेन 3 से 7 व्यावसायिक दिनों से ले सकते हैं। यदि आपको एक बैंक सप्ताह के भीतर धन प्राप्त नहीं हुआ है तो कृपया हमसे फिर से संपर्क करें। आपके अनुरोध के लिए धन्यवाद ध्यान दें कि यह कहता है कि आपका अनुरोध संसाधित किया गया है। 10 दिन बाद और अभी तक कोई पैसा नहीं आया है, इसलिए मैं बहुत उत्सुक हो रहा था। मैंने लाइव चैट से संपर्क किया, और एक नया टिकट बनाया अगले दिन: हमसे संपर्क करने के लिए आपका धन्यवाद कारण आपके खाते में ग्राहक अनुबंध के तहत सुरक्षा विभाग द्वारा दस्तावेजों का एक अतिरिक्त कारण था, क्योंकि पिछली बार आपने तीसरे पक्ष को धन निकालने के लिए कहा था। वर्तमान में, सत्यापन पूरा हो गया है, चिंता न करें। वापसी वित्तीय विभाग द्वारा तैयार की गई थी और अगले हफ्ते लगभग निधियों को आपके पास आना होगा। औसतन, बैंक हस्तांतरण 3 से लेकर 7 व्यावसायिक दिनों तक कर सकते हैं (सप्ताहांत को छोड़कर)। मैंने सोचा था कि तार पहले ही संसाधित किया गया था और भेजा गया यह भी ध्यान दें: निधि अगले हफ्ते लगभग आपके पास आती है। एक हफ्ते से डेढ़ बजे तक 9 जून तक चला जाता है। मैंने एक नया टिकट बनाया और अनुरोध प्रक्रिया प्रसंस्करण के इंतजार के लिए धन्यवाद। यह आपके वापसी अनुरोध के बारे में हाल ही की जानकारी है: आपका बैंक वायर लेनदेन आपके बैंक द्वारा खारिज कर दिया गया था क्योंकि आपने भुगतान के विवरण में पूरी जानकारी प्रदान नहीं की है। अपने बैंक खाते के 12-अंक प्रदान करने के बजाय आपने XXXXXXX प्रदान किया है आपके बैंक द्वारा भेजे गए सभी निधियां आपके व्यक्तिगत खाते के शेष पर हैं हम आपको बैंक वायर ट्रांसफर के विवरण के रूप में मुद्रित करने के लिए सलाह देते हैं और अपने बैंक के प्रतिनिधियों से संपर्क करने के लिए सही तरीके से वापसी फॉर्म को भरने में मदद करते हैं। फिर आप फिर से एक वापसी अनुरोध बनाने में सक्षम होंगे। आपकी समझ और सहयोग के लिए धन्यवाद। सर्वश्रेष्ठ सादर, GAINSY इंक कंपनी अच्छी तरह से मैं अवाक था। क्या यह सब वास्तव में एक माह (25 दिन) लेते हैं, और इम ने बैंक के तार फीस में 45 को भी निकाला है, क्यों नहीं वित्तीय विभाग ने जांच किया कि खाता संख्या 12-अंकों की होनी चाहिए, जैसे कि उन्होंने पिछली बार नाम के साथ किया था यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि वायर ट्रांसफर अनुरोध की समीक्षा वित्तीय विभाग और सुरक्षा विभाग दोनों द्वारा की गई थी। मुझे अपने वास्तविक (7 अंकों) बैंक खाता नंबर के साथ ही अन्य बैंक तारों को भी ठीक मिला है, इसमें 5 और अंक नहीं जोड़े हैं। यह मुझे लाइव चैट से मिला है: आप अपनी स्थिति को स्पष्ट करने के लिए हमारे वित्तीय विभाग के लिए एक टिकट बना सकते हैं। मुझे एक नया बैंक तार वापसी अनुरोध बनाने का डर है, इसलिए मैंने पूछा कि क्या कृपया क्रेडिट कार्ड से वापस लेना संभव होगा। बेशक उन्होंने मुझे एक टिकट बनाने के लिए फिर से कहा। आखिरकार, मुझे आश्चर्य है कि अगर कोई क्रेडिट कार्ड चार्जबैक बहुत आसान होता। मैं उस 65 लाभ को माफ़ कर सकता हूं, मैं बस अपना मूल जमा वापस चाहता हूं। तो इस लंबी परीक्षा के बाद, 24 अप्रैल से 9 जून तक, मैं 45 फीस भी चुका रहा हूं और मेरा पैसा अभी भी गनेसी में फंस गया है ट्रेडर्स कोर्ट vgasper बनाम मुकदमेबाजी के मुद्दे को बढ़ा दिया गया मैं अपने अनुरोध को वापस लेने के बाद गेनेसी ने मेरे खाते को हटा दिया, इसलिए मैं अपने वेब प्लेटफ़ॉर्म में लॉगिन नहीं कर सका। कुछ दिनों के बाद मुझे अपने suppotrt से ईमेल प्राप्त हुआ ताकि उन्हें apostilled पत्र भेजा जा सके: 23. ओसीटी मैंने भेजा: 1) आपकी पहचान की पुष्टि के दस्तावेजों की अनुमोदित प्रतियां: आईडी कागज की वास्तविक प्रति (पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस)। 2) दस्तावेजों का अनुयायी अनुवाद, जो आपकी पहचान की पुष्टि करता है: आईडी पेपर (पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस) अंग्रेजी में अनुवादित है, यदि आवश्यक हो 3) आपके पते की पुष्टि करने वाले दस्तावेजों की अनुमोदित प्रतियां: सार्वजनिक सेवाओं के भुगतानों के चालान की वास्तविक प्रतियां 4) आपके पते की पुष्टि करने वाले दस्तावेज़ों का अनुयायी अनुवाद: सार्वजनिक सेवाओं के चालान, यदि आवश्यक हो तो अंग्रेजी में अनुवाद किया गया है 5) आपके कर घोषणा की पुष्टि करने वाले दस्तावेजों की अनुमोदित प्रतियां: कर घोषणा पत्र की वास्तविक प्रतिलिपि। 6) आपके कर घोषणा की पुष्टि करने वाले दस्तावेजों का अनुयायी अनुवाद: टैक्स घोषणा पत्र अंग्रेजी में अनुवादित किया गया है, यदि आवश्यक हो कुछ महीनों के बाद मैंने एसवीजीएफएसए से संपर्क किया और फिर गनेसी ने जवाब दिया। उन्होंने लिखा है कि मेरा आईपी उनके स्पैम सूची में है क्योंकि उनके सर्वर को तोड़ना और क्योंकि मैंने विभिन्न मंचों पर बुरा राय लिखा है, वे मुझे पैसे नहीं देते इसलिए किसी भी जानकारी के बिना उन्होंने मेरे खाते को अवरुद्ध किया और अब वे मुझे किसी भी कारण के बिना स्पैम के तहत रख सकते हैं। 2014-06-13 4 सितारे Im उनके साथ व्यापार कर रहा है और अब खबरों के दौरान कोई देरी नहीं थी, एफएनजी व्यापार का कारोबार मुझे केवल उम्मीद है कि वे मेरी अनुरोध पर पैसे वापस ले लेंगे: शुरू में मुझे उनके रंगीन साइट से धोखा दिया जाता है इसलिए मैं सोच रहा था कि अंत में मुझे अच्छा दलाल मिल रहा है, मेरा खाता नंबर 238915 (अहमद मगी होस्नी) से मिला है, उन्होंने मेरा खाता सत्यापित किया और जमा करने से पहले इसकी पुष्टि की और उन्होंने पुष्टि की कि ठीक से पूरी तरह से सत्यापित किया गया मैं मुनाफ़े के बाद एक नज़र शुरू कर व्यापार में स्कील द्वारा जमा कर दिया और अनुरोध किया कि उसने बिना किसी कारण के अपने खाते को अक्षम कर दिया और मुझे बहुत मुश्किल दिन का सामना करना पड़ा, जिनके लिए मुझे रिफंड के लिए जीवन चैट करना पड़ा स्वयं के पैसे और वे कहते हैं कि एक सुरक्षा विभाग में आपका खाता अंत में वे उन्हें प्रसिद्ध ईमेल भेजते हैं: प्रिय ग्राहक अपने खाते की सत्यापन की पुष्टि के लिए, GAINSY कंपनी के ग्राहकों को निम्न समर्थन दस्तावेजों को GAINSY सहायता विभाग supportgains भेजना होगा: 1) दस्तावेजों की नोटरी की गई प्रतियां पुष्टि करना आपकी पहचान: नोटरी द्वारा प्रमाणित आईडी पेपर की वास्तविक प्रति (पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस)। 2) दस्तावेजों का नोटराइज्ड अनुवाद जो आपकी पहचान की पुष्टि करता है: आईडी कागज (पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस) अंग्रेजी में अनुवादित और नोटरी द्वारा प्रमाणित। 3) आपके पते की पुष्टि करने वाले दस्तावेजों की नोटरी की गई प्रतियां: नोटरी द्वारा प्रमाणित सार्वजनिक सेवाओं के भुगतान के चालान की वास्तविक प्रतियां 4) आपके पते की पुष्टि करने वाले दस्तावेजों का नोटरीज़ अनुवाद: सार्वजनिक सेवाओं के चालान अंग्रेजी में अनुवादित और नोटरी द्वारा प्रमाणित। सर्वश्रेष्ठ संबंध, गैनी इंक कंपनी सुरक्षा विभाग, अब मुझे पता है कि वे दलाल नहीं हैं और वे सिर्फ एक घोटाले हैं क्योंकि अनुवाद की लागत और नोटरीकरण बहुत अधिक है और मुझे पता है कि अंत में भी स्वीकार नहीं करेगा और अधिक कागजात का अनुरोध जारी रखेगा और अब तक मेरा पैसा कुछ भी नहीं देगी जब तक इज़ेव्स्क, रूसी संघ यह अच्छा है कि मैंने कभी नहीं किया है उनके द्वारा घोटाले, लेकिन मैं एक खाता खोलने से पहले हमेशा क्लाइंट अनुबंध पढ़ रहा हूं एक महीने में एक बार मैं अपना लाभ वापस लेता हूँ मैंने अपने खाते से शुरू किया, अब पम से मुनाफा कमा रहा हूँ यह मेरे लिए सहज है

Comments

Popular posts from this blog

रणनीति व्यापार - विदेशी मुद्रा - tanpa - indikator - phbs

व्यापार के लिए 1 महीना: 1. पडा जाम 02.00 वक्ता ब्रोकर बुका चार्ट EURUSD टीएफ एमएन या जीबीपीयूएसडी के बराबर है, एक दिन में 1 घंटे की बकाया है। 2. सीएफईयूआरडीयूयूआरडी या जीबीपीयूएसडी डीटीएफ डी 1 का 3. 3। 1. पडा जाम 02.00 वक्ता ब्रोकर बुका चार्ट EURUSD टीएफ डी 1 एएयू जीबीपीयूएसडी टीएसआरएआर। 2. सीपीयू चार्ट चार्ट EURUSD या जीबीपीयूएसडी टीएफ एच 1 3. पेशेवरों के लिए एक मोमबत्ती का तराजू है। 1. केंबली के चार्ट में टीएफ एमएन चार मीटर की मोमबत्ती के साथ दिन की रात 06.00 WIB। 2. पेराटिकान अरा गेराकन मोमबत्ती, मेगाराह तून आटौ नाइक। 3. अपीला ऐरा मोमबत्ती टूर्न, बुका चार्ट टीएफ डी 1 4. जीक यूएसएएस पासवर्ड इंडिकेटर अपापुण जीक यूएपी पीके एफआईबीओ, सप्पोरेट प्रतिरोध, ट्रेंडलाइन और मैसेम-मैसेम। 5. डीटीएफ डी 1 ओपी सेल एसईएसयूई अरहर पेरेजेराक मोमबत्ती डी टीएफ एमएन 6. पेक टीपी 300-500 जंगन सीराकह 7. अपीलिला आर्म मोमबत्ती केबेलिकान्या ओपी खरीदें। केटिगा सेन पागी सात बाजारों में बिकने वाले बाजार में हरियाणा के हरिगढ़ में हरियाणा के रहने वाले देश हैं बिना सिक्योरिटीज गेप के बारे में, तकनीकी ज्ञान से बाहर निकल

एड पॉन्सी फॉरेक्स प्लेबुक पीडीएफ

डाउनलोड बुक करें: एड पॉन्सी फॉरेक्स प्लेबुक द प्लेबुक या तो अपने लिए या मालिकाना ट्रेडिंग फर्म के लिए वास्तव में महान व्यापारी बनना चाहते हैं यह पुस्तक आपको वहां पहुंचने में मदद करेगी। यह अनूठा दृष्टिकोण एक व्यापार के लिए साइन अप करने के लिए सबसे करीबी बात है। 2014-03-11 में प्लेबुक को जोड़ा गया है 56 डाउनलोड किया गया है जो 2016-07-10 13:12:04 पर अंतिम बार लोड हो रहा है। सात नाटकों को खतरनाक अपशिष्ट निपटान, महिला आंदोलन और एम्मा गोल्डमैन के जीवन जैसे विषयों से निपटना Playbook 2014-03-05 पर जोड़ा गया 43 डाउनलोड किया गया है, जो पिछली बार लोड हो रहा है 2016-03-14 15:05:07 Dads Playbook इस किताब के लिए पिताजी सभी समय के महानतम डिब्बों से 100 से अधिक प्रेरणादायक उद्धरण एकत्र करते हैं। सब के बाद, dads क्या बेहतरीन कोच क्या करते हैं: वे प्रेरित, mentor, अनुशासन, और प्यार। लेखक और देहात डैड प्लेबुक को 2014-03-30 में जोड़ दिया गया है 171 जो डाउनलोड किया गया है जो 2014-11-04 01:45:43 पर प्लेबैक के नीचे सफलता के लिए प्लेबुक एक शीर्ष कोच खेल से संबंधित कौशल और बुनियादी बातों को सिखाता है हर महिला

विदेशी मुद्रा लिस्ट रोबोट ईए

कैरा मेमसांग रोबोट विदेशी मुद्रा ईए के मेटाट्रेडर कार मेमसेन रोबोट विदेशी मुद्रा ईए के मेटाट्रेडर कॉपी करें व्यापार लिस्टिंग प्रतिलिपि रोबोट विदेशी मुद्रा ईए याहू सूची में से एक है, और मेटाट्रेडर की स्थापना, 8220File8221 और मेनू के लिए पैनल 8220File8221 पर खुला है, खुला डेटा फ़ोल्डर 8221 विंडोज़ केरायर्स विंडोज़ 8000 के लिए केयूडीडीआई के फ़ोल्डर में से 8220 एमक्यूएल 48221 का फ़ोल्डर खोलता है, और वह फ़ोल्डर 8220 एक्स्पेरट 8221 डायल करने वाले फ़ोल्डर को कॉपी करने की प्रतिलिपि बना सकता है रोबोट विदेशी मुद्रा ईए एंड सम्पई ने अपने विदेशी मुद्रा रोबोट ईए और अन्य कंपनियों के साथ काम किया है। 8220x8221 के बारे में जानकारी के लिए, केमूदियन केम्बली के मेटाट्रेडर और केंबल्या और क्लिक करें मेनू 8220 एक्स्पेर्ट सलाहकार 8221 में लिनक्स क्लोन, 8220 रीफ्रेश 8221 के लिए कैप्शन काउंटर की बिक्री के लिए आभासी रोबोट विदेशी मुद्रा और आभासी विदेशी मुद्रा और आने वाले खोज शब्द हैं, इनकमिंग खोज शब्द: ईए फॉरेक्स कैरेट एमटी 4 कार मेमसांग ईए डी एमटी 4 कैरा पासांग रोबोट विदेशी मुद्रा कैरस मेमसांग रोबोट विदेशी मुद्र